100+Top Friendship Day Shayari&Status In hindi 2020 Latest frindshipday Shayri दोस्ती शायरी हिन्दी मे 2020 - SHAYARI MAHFIL

Thursday 30 July 2020

100+Top Friendship Day Shayari&Status In hindi 2020 Latest frindshipday Shayri दोस्ती शायरी हिन्दी मे 2020

Friendship Shayari


😂 #हमारी_दोस्ती ♥️कोई #Nirma_Powder 😂नही 😂है, जो♥️ पहले #इस्तेमाल ♥️करे और फिर 💝#विश्वास करे, हमारी #दोस्ती तो #L_I_C है, 😂#जिंदगी के "साथ" भी "जिंदगी" के #बाद भी..! 😎 #_Tata ♥️के पास "🚌कारों"♥️ की और 👮मेरे 😂पास👥 #_यारों#♥️ की 💪 कोई 😂👬#कमी😂 नहीं..!
2.
तुझे ‪
#देखने😎 वाले तो #_लाखो हैँ लेकिन.. #_मेरे भाई #जो 😍‪#करोड़ो में एक है, उनके सामने "तेरी" कोई #_औकात नही..! #देख_पगली.. मुझे यूँ 😢
3.
 #_Whatsapp ‪#_Instagram #_Hike और #_‪Facebook पर मत 😂तलाश किया करो, हम तो हमेशा अपने #जिगरी_दोस्तों के पास मिलते हैं..
4.
 #जलते है #_दुश्मन मुझसे 😎, क्योकि मेरे #_दोस्त मुझे #दोस्त नहीं xx #_भाई मानते हैं..!
5.
#_साथ💪🏻 जब भी 'छोड़ना' तो #_मुस्कुराकर 😊 छोड़ना मेरे #_दोस्तों,👫 ताकि #_दुनिया🌍 ये ना समझे🤔 हम में ##दूरी😔 हो गई..!
6.
 😈#_दहशत #_gOli 🔫से नहीं😈 #_दोस्तों 😣से होती है..! #सपने 😇 तो बस #मन को #_शांति 😊 देते हैं, बाकी #किस्मत 😅 तो #दोस्तों 💪 से ही #बदली 😎 जाती है..!3.
7.
 जब भी कोई #👬दोस्त पूछताहै, हमसें 😎#भाभी 👰कैसी है, #दिल की "धड़कनें" रुक💓 जाती हैं और जुबान💋 पे एक ही सवाल😇 आता है, कौन सी..?4.
8.
जब भी कोई #👬दोस्त पूछताहै, हमसें 😎#भाभी 👰कैसी है, #दिल की "धड़कनें" रुक💓 जाती हैं और जुबान
💋 पे एक ही सवाल😇 आता है, कौन सी..?
9.
#दोस्ती 👬सच्ची 😍होनी चाहिए... पक्की👊 तो { सड़क } 🛣 भी होती है..!
10.
#दोस्ती #शब्द का 'अर्थ' #_बड़ा ही #_मस्त_होता है ( दो+हस्ती ) जब #दो_हस्ती #मिलती हैं, तब #दोस्ती_होती है.
11.
 #तुम_StaTus 📝 की #बात_करते हो, 😏 #हमारे 👦 तो #दोस्त 🗣 भी #कमाल 😉 करते हैं..!
12.
 जो #लम्हा 😍 #साथ_हैं, उसे #जी_भर 😌 के #जी_लेना, #_कम्बख्त 😒 ये #जिंदगी_भरोसे 😏 के #काबिल_नहीं #_दोस्तों..!
13.
ना #Gaadi🚘… ना #Bullet🏍 … ना ही रखे #_हथियार 🔫 … एक है सीने में 'जिगरा' 😈 और दुसरे जिगरी 😉#Yaar 👬
14.
हमारे #पुर्वज तो #_पत्थर_से_आग 🔥लगाते थे और #आग आज भी लग जाती है, बस #_पत्थर की जगह 😎👉🏻 हमारी #Dosti है..!
15.
#दोस्त_दवा 💊 से भी ज्यादा #अच्छे होते हैं क्योंकि, अच्छी दोस्ती 👫 की कोई #Expiry_Date 📅 नहीं होती..!
16.
 जो #लम्हा 😍 #साथ_हैं, उसे #जी_भर 😌 के #जी_लेना, #_कम्बख्त 😒 ये #जिंदगी_भरोसे 😏 के #काबिल_नहीं #_दोस्तों..!
17.
 ना #Gaadi🚘… ना #Bullet🏍 … ना ही रखे #_हथियार 🔫 … एक है सीने में 'जिगरा' 😈 और दुसरे जिगरी 😉#Yaar 👬
18.
हमारे #पुर्वज तो #_पत्थर_से_आग 🔥लगाते थे और #आग आज भी लग जाती है, बस #_पत्थर की जगह 😎👉🏻 हमारी #Dosti है..!
19.
 #दोस्त_दवा 💊 से भी ज्यादा #अच्छे होते हैं क्योंकि, अच्छी दोस्ती 👫 की कोई #Expiry_Date 📅 नहीं होती..!
20.
💘 #दिमाग_पागल♥️ है और💔 #दोस्त_दीवाने,️ 😂#Дттїтцdё 🍂क्या होता है #हमसे सीखेगा 😂जमाना..!💋
21.
♥️ #Status कि💝 जरूरत ही ♥️नही....हम 🍂♥️भाइयो♥️ ke#dp 😂देखकर😂 ही लोगों 😂😂का#Bp_high 😂हो जाता😂 है..!
22.
♥️दुनिया की सारी 😂खुदाई एक तरफ,😭 हम दोनों😂 भाई एक😭 तरफ😭
🍂कैसे🍂 छोड़ूँ इन बिगड़े दोस्तों का साथ 🍂जिनको 💔बिगाड़ा मैंने था🌾
23.
दोस्ती चाहे बुरी हो या अच्छीपर दोस्ती सच्ची होनी चाहिए
24.
कुछ दोस्त खज़ाने की तरह होते है, दिल करता है सालो को ज़मीन में गाड़ दूँ 🤣🤣😋
25.
शरीफ दोस्तोंको बिगाड़ना भी एक Art है 😂😂
💋Friendship️ is not ️about “Sorry” Its ️about ” सारी 💔गलती हीतेरी है “😋🤣🤣
26.
आलतूजलालतु मेरी “besti” हैफालतू 🤣😂😂🤣
27.
भगवान् करे हमारी दोस्ती इतनी गहरी हो, करतूतें मेरी हो और बेइज़्ज़ती तुम्हारी हो 😋🤣😋
28.
दोस्त वो है जो हमारी सारी problems सुनेगा फिर end में बोलेगा कुछ नहीं हो सकता तेरा”😉😉
29.
Me : मैं अच्छी हूँ ना ?🙃 Best Friend : दाग तो अच्छे ही होते हैं 😋🤣😋
30.
दोस्त तो होते ही अनमोल हैं , गले लगाते ही सारे गम खींच लेते हैं
31.
किसी बैण्ड से बांध सकूँ, इतना छोटा मेरे दोस्त का प्यार नहीं
32.
कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी, एक मै हूँ और एक दोस्ती तेरी
33.
हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तों को नही रखते,दोस्तों के साथ रहने के लिए वक्त रखते है….. 
34.
कौन कहता है की मुझ में कोई कमाल रखा है……मुझे तो बस कुछ दोस्तो ने संभाल रखा है……
35.
💝मेरी हँसी का😂 हिसाब 🌾कौन करेगा, 💋मेरी 😂गलती को माफ़💔 कौन करेगा, 🍃ऐ खुदा मेरे 😂दोस्त🌹 को सलामत🌸 रखना, वरना💝 मेरी 🍂शादी में लुंगी डांस’ 💝कौन 🍂करेगा
36.
अपना 👦तो कोई दोस्त नही 😌 है, सब साले 👫 कलेजे के टुकडे है ।। 😘👫
37.
कुछ मीठी सी ठंडक है आज इन हवाओं में, शायद दोस्तो की यादों का कमरा खुला रह गया है…!😍✨💫🍫🌹
38.
💝अच्छे दोस्त 💝को रूठने 😂पर हमेशा ️💔मनाना चाहिए क्योंकि…… वो💔 कमीना 💔💔हमारे सारे राज़ जानता होता है।
39.
दोस्ती में ना कोई दिन , ना कोई वार होता हैं,ये तो वो एहसास है जिसमे बस यार होता हैं
40.
इतिहास के हर पन्ने पर लिखा है,दोस्ती कभी बड़ी नहीं होती, निभाने वाले हमेशा बड़े होते हैं
41.
हम आज भी शतरंज़ का खेल अकेले ही खेलते हैं, क्योंकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे आता नही
42.
💝सच्चे 🌼दोस्त😊 हमे 🌼कभी 🍂गिरने 🌼नहीं 🌼🍂देते … 😂ना 🌼किसी🍂 कि🌼 नजरों😂 मे, ना 🌼किसीके ♥️कदमों मे…💝
43.
लिखा था राशि में आज खजाना मिल सकता है, कि अचानक गली में दोस्त पुराना दिख गया 🙂 🙂
44.
🍂सच्चा दोस्त😂 मिलना बहुत🌾 ही ‪‎मुश्किल🌾 है, मैं ☘️खुद ‪‎हैरान 💔हूँ कि तुमलोगों ने मुझे 💘🌹‪ढूढ़ कैसे💘 लिया….
45.
💝दिल तुझको दिया💝 है पगली, जान 🍂तो अभी भी ‪‎Friends🍂 के नाम पर है…..😂😂😂😂
46.
जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले….
47.
  सच्चा #दोस्त मिलना बहुत ही #मुश्किल है, मैं खुद #हैरान हूँ कि तुम लोगों ने मुझे #ढूढ़ कैसे लिया.
48.
#दोस्ती तो वो है... जो #बारिश मे भीगे #चेहरे पर भी, गिरे हुये #आँसू पहचान लेती है.
49.
 #दोस्ती #शब्द_का_अर्थ #बड़ा ही #मस्त_होता है, (दो+हस्ती) जब #दो_हस्ती #मिलती हैं,तब #दोस्ती_होती
50.
 #_दोस्ती सिर्फ पास होने का नाम नही, अगर तुम दूर रहकर भी हमें #_याद करो... इससे #_बड़ा हमारे लिए कोई #_इनाम नही.
51.
 #दोस्ती 👬 में दोस्त #दोस्त_का_ख़ुदा होता है, #महसूस तब होता है जब दोस्त 👬 #दोस्त_से_जुदा होता है.
52.
#दोस्ती में 😍#सच्चाई और 👬#दोस्ती 👬में 💪# अच्छाई कभी 😎कम नही हो सकती, दिल तो 🔪 # Lovers तोड़ते हैं, हम तो 👬# सच्चे दोस्त हैं, सिर्फ़ 😘#दिल जोड़ते हैं.
53.
 👬दोस्ती💝 होती है – *One 💘Time* 🙃 हम 💘निभाते है – *Some 💘Time* 😇 याद 💘🍃किया 💝करो – *Any Time* 🤗 तुम खुश 💘रहो – *All Time* 🙏 यही दुआ💝 है मेरी – *Life 🌸Time*.🌸
54.
 #दोस्ती💘 के लिए #दिल 💘तोड़🌸 सकते है 💝🍃लेकिन, #दिल के💝 लिए ##दोस्ती नहीं..!🌸
55.
मेरा स्टेटस 💭💬 सीँफ एक #Trailer है... पूरी Film देखनी है तो मुझसे #दोस्ती करनी पड़ेगी..!!
56.
 💰#पैसे के लिये #दोस्ती 👬#तोड़ने वाले हम नही, 👬 #दोस्ती के लिये #दुश्मन 👤को #तोड़ने वाले हम है......🔫..😡
57.
 #दोस्ती के # दीवाने 🌸है, इसीलिए # हाथ_फैला दिया #वर्ना हम तो # खुद के🌸 लिए भी # #दुआ नहीं करते...!
58.
 कौन कहता है कि, दोस्ती बराबरी में होती है, सच तो ये है, दोस्ती में सब बराबर होते है.!
59.
 #दोस्ती👬 कभी ख़ास लोगों से नहीं होती, #जिनसे हो जाती है वही लोग #ज़िन्दगी में #ख़ास 👲बन जाते है !
60.
दोस्ती💔 हो तो मुन्ना और♥️ सर्किट जैसी, ♥️मतलब बापू ♥️दिख रहे है, तो दिख♥️ रहे है...!
61.
दोस्ती 💝एक #Jackpot# हैं,💔 जो हर 💝किसी💝 को💔 नहीं लगती...💝
62.
🌼 अपनी #दोस्ती का 🌼बस #इतना 🌹सा #असूल है, जो तू #कुबूल है, तो #तेरा सब कुछ #कुबूल है..!
63.
💝 #यारा😂 तेरी #यारी 💝को मेने🌹 तो #खुदा 😭🌼माना, #याद 🌹करेगी #दुनिया 💔तेरा मेरा #अफसाना...!🌼
64.
 #वक्त की #यारी तो 🌹हर कोई करता है मेरे 🌹#दोस्त, मजा🌹 तो तब🌹 है जब #वक्त 🌹बदल जाये🌹 पर #यार 🌹ना बदले...!
65.
करलो 🌹हम से #दोस्ती 🌹लड़ना #मुश्किल होगा, वरना 🌹लिखेंगे #इतिहास🌹 ऐसा पढना #मुश्किल होगा...!
66.
#दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है, #महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा  होता है..!
67.
 वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये, और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!


Share with your friends

Shayari Mahfil
#
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done