100+Top Dosti Shayari&Friends Shayari in Hindi Friendshipday Shayari दोस्ती शायरी हिन्दी मे न्यू दोस्ती शायरी 2020 - SHAYARI MAHFIL

Friday 31 July 2020

100+Top Dosti Shayari&Friends Shayari in Hindi Friendshipday Shayari दोस्ती शायरी हिन्दी मे न्यू दोस्ती शायरी 2020

Dosti Shayari

1.
महोब्बत के एक फोल्डर में तसवीरें इकठी की है तेरीबस इसके सिवा कुछ ख़ास जायदाद नहीं है मेरी 
2.
हम वक्त रोक लेंगे तुम्हारे लिएतुम वेवक्त मिलना तो शुरू करो
3.
मायूष सी जिंदगी के भी अजीब फ़साने हैयहाँ तीर भी चलने है और परिंदे भी बचाने है 
4.
उम्र भर ग़ालिब यही भूल करता करता रहाधूल चेहरे पे थी और आईना साफ़ करता रहा .
5.
जो ना मिले उसी की चाहत रहती हैजो मिल जाये उसकी कदर किसे रहती है 
6.
कौन पूछता है पिंजरे में बंद परिंदो को ग़ालिबयाद वही आते है जो उड़ जाते है 
7.
दिल को तेरी चाहत पे भरोसा भी बहुत हैऔर तुझ से बिछड़ जाने का डर भी नहीं जाता 
8.
रिश्तों को बक्त और हालात बदल देते हैअब तेरा ज़िक्र होने पर हम बात बदल देते है 
9.
मेरे साथ बैठ कर वक्त भी रोया एक दिनबंदा तू ठीक है मैं ही खराब चल रहा हूँ 
10.
कभी अच्छा हूँ तो कभी बुरा हूँइंसान हूँथोड़े खुदा हूँ 
11.
जब इंसान अकेला जीना सीख लेता है तो फिर कोई साथ हो या ना हो कोई फर्क नहीं पड़ता 
12.
रात के अँधेरे में तो हर कोई किसी न किसी को याद कर लेता हैसुबह उठते ही अपने प्यार की याद आयेअसली महोब्बत तो वही है 
13.
इश्क़ वो है जब मैं शाम को मिलने का वादा करूँतो वो पूरा दिन सूरज के ढलने का इंतज़ार करती रहे 
14.
मेरे घाव पर कुछ ऐसे नमक लगाती है वोइश्क़ की बातें करके दोस्त बुलाती है वो 
15.
तिनका सा मैं और समुन्दर सा इश्क़डूबने का डर और डूबना ही इश्क़ 
16.
उसने जी भर के मुझे चाहाफिर हुआ यूं की उसका जी भर गया .
17.
हर रोज़ गिर कर भी मुकमल खड़े हैए जिंदगी देखमेरे होंसले तुझसे भी बड़े है 
18.
😂मशरूफ 🍁रहने ☘️का अंदाज़ 😊तुम्हें तनहा️ ना कर दे🍁 ग़ालिबरिश्ते🍁 फुर्सत️ के नहीं, 😅तवज्जो😊 के मोहताज़ 😊होते है 
19.
एक उम्र से तराश रहा हूँ खुद को की हो जाऊ लोगों के मुताबिकपर हर रोज़ ये ज़माना मुझ में एक नया ऐब निकाल देता है 
20.
💝कैसे छोड दू तुझसे😊 महोब्बत 😂करनातू ♥️किस्मत ♥️में ना🌹 सही पर ♥️दिल में ♥️तो है .
21.
लगता है आज जिंदगी खफा हैचलिए छोड़िये कौन सी पहली दफा है
22.
👍जब 💞होंसला🍁 बना 👍लिया 💔ऊँची 🌼उड़ान 💔का,💞 फिर 🌹देखना😂 फ़िज़ूल 🌹है कद 🌹💔आसमान♥️ का 🌹
23.
जिसे डर नहीं था मुझे खोने कावो क्या अफ़सोस करता होगा मेरे ना होने का 
24.
फांसले ऐसे भी होंगे ये कभी सोचा ना थासामने बैठा था मेरे और वो मेरा ना था 
25.
सिर्फ शब्दों से ना करना किसी के बजूद की पहचानहर कोई उतना कह नहीं पाता जितना समझता और महसूस करता है 
26.
जिसे 'मैं की हवा लगीउसे फिर ना दवा लगी ना दुआ लगी 
27.
माना की दुनियां बढ़ सी गयी है लेकिनतेरे हिस्से का समय अब भी तनहा ही गुज़रता है 
28.
हर आदमी अपनी जिंदगी में हीरो हैंबस कुछ लोगों की  फिल्में कभी रिलीज़ नहीं होती 
29.
वो मर्द बनो जिसे औरत चाहेवो मर्द नहीं जिसे औरत चाहिए 
30.
काश तू मेरी आँखों का आंसू बन जाएमैं रोना छोड़ दू तुझे खोने के डर से 
31.
तेरे गुस्से पर भी हमें आज प्यार आया हैचलो कोई तो है 
32.
जिसने इतने हक्क से हमें धमकाया है
अकेले रहने का आदि हूँना Fake हूँ ना फसादी हूँ
33.
ना मैं उसे समझा ना वो मुझे समझीकहने को हम दोनों ही समझदार थे 
34.
ना मैं गिरा ना मेरे उमीदों के मीनार गिरेपर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे 
35.
उलझी हुई जिंदगी की बस यही कहानी हैकुछ पहले से शायर थे कुछ वक़्त की मेहरबानी है 
36.
खफा भी करते हो और वफ़ा भी करते होपाना भी नहीं चाहते और खोने से भी डरते हो 
37.
हाथ थामे रखना दुनिया में भीड़ बहुत सारी हैखो ना जाऊ कही मैंये जिम्मेदारी तुम्हारी है 
38.
कल तक उड़ती थी मुँह तक आज पैरों से लिपट गयीचंद बूंदे क्या बरसी बरसात की धूल की फितरत ही बदल गयी 
39.
रोज़ मंदिर में सुबह घंटी बजाता हूँसोया हुआ खुद हूँ और भगवान् को जगाता हूँ 
40.
सुना था महोब्बत मिलती है महोब्बत के बदलेहमारी बारी आयी तो रिवाज ही बदल गया .
41.
मेरी ख़ामोशी में शोर भी है सनाटा भी है तूने देखा ही नहीं मेरी आँखों में कुछ और भी है 
42.
 तुझसे दूर जाने का इरादा ना थापर रुकते भी कैसे जब तू हमारा नहीं था 
43.
हारने वालों का भी अपना एक रुतवा होता हैअफ़सोस तो वो करे जो दौड़ में शामिल ना हुए 
44.
लो जो सज़ा काट के बिना जुर्म कीउसने घर आ के सारे परिंदे रिहा कर दिए .
45.
उड़ा देती है नींदे कुछ जिम्मेदारियां घर कीरात में जागने वाला हर सख्स आशिक़ नहीं होता 
46.
इतना आसान नहीं है अपने ढंग से  जिंदगी जीनाअपनों को भी खटकने लगते है जब हम अपने लिए जीने लगते है 
47.
लोगों को खोने से मत डरोडरो इस बात से कीकही लोगों का दिल रखते रखते,  तुम खुदको न खो दो 
48.
जो मज़ा तलब में है वो हासिल में कहाँ
49.
लबों पे उसके कभी बदुआ नहीं होतीबस एक माँ है जो कभी खफा नहीं होती 
50.
कुछ तो सोचा होगा ऊपर वाले ने तेरे मेरे बारे मेंबरना इतनी बड़ी दुनिया में तेरे ही साथ महोब्बत क्यों होती 
51.
तू मेरे साथ होगा तो क्या कहेगा जमानामेरी यही एक तमन्ना और तेरा यही एक बहाना
52.
हज़ारों गम हो फिर भी मैं खुसी से फूल जाता हूँजब हंसती है मेरी माँ तो मैं हर गम भूल जाता हूँ 
53.
ये ख़ामोशी जो गुफ्तगू के बीचे ठहरी हैयही इक बात इस गुफ्तगू में सबसे गहरी है 
54.
ये बात जरा गहरी है, . मेरी जिंदगी तुममे ठहरी है 
55.
दिलों में रहता हूँ धड़कने थमा देता हूँ, . मैं इश्क़ हूँ, . बजूद की धज्जियां उड़ा देता हूँ
57.
टूटे हुए सपनो को छूटे हुए सपनो ने मार दिया, . . बरना ख़ुशी खुद हमसे मुस्कुराना सीखने आया करती थी 
58.
♥️नहीं 💝है मेरे ♥️पास 💮दौलत😊 का ढेर💮 मगरपूरी 💮दुनिया को♥️ प्यार से 💮खरीदने की 💋♥️औकात 😅रखता हूँ 
59.
ये दिल दिल नहीं साहिब, . . अधूरी हसरतों का यतीमखाना है 
60.
जूते फटे पहन आकाश पे चढ़े थेसपने हमेशा हमारी औकात से बड़े थे 
61.
मांगना ही छोड़ दिया हमने वक़्त किसी सेहो सकता है उसके पास इंकार का भी वक्त ना हो 
62.
मालूम है की ख्बाब झूठे है और खाबाहिशे अधूरी हैपर जिन्दा रहने के लिए कुछ गलतफहमिया भी जरूरी है 
63.
क्या बेच कर ख़रीदे हम फुर्सत ए जिंदगीसब कुछ  गिरवी पड़ा है जिम्मेदारी के बाजार में
64.
हद्द से बढ़ जाए तालुक तो गम मिलते हैहम इसी वास्ते हर सख्स से कम मिलते है 
65.
ना पूछ मेरा रंग मैं कितनी मोज़ में हूँदुनियां में महोबते फैलाकर एक महोब्बत की खोज में हूँ 
66.
सफल रिश्तों के यही असूल हैंबातें भूलिए जो फिजूल है 
67.
प्यार तो सिर्फ प्यार है क्या पूरा क्या आधा, . . दोनों की ही चाहत बेमिसाल है क्या मीरा क्या राधा 
68.
👍खुद से जीतने की जिद्द है मुझे 💮खुद को ही हराना है💮, मैं भीड़💮 नहीं हूँ️ दुनिया️ की मेरे अंदर एक ज़माना है 
69.
कभी अधूरा सा कहूं कुछ तो तू पूरा समझ जाना, . . . हम तो उलझे है तुझमे तू कही हम में ना उलझ जाना 
70.
तू मेरे दिल पे हाथ तो रखमैं तेरे हाथ में दिल ना रख दूँ तो तो कहना 
71.
खा कर ठोकर जमाने की फिर लोट आये मयखाने में, . . . 
मुझे देखकर मेरे गम बोले बड़ी देर लगा दी आने में 
72.
नस-नस में है वोबसबस में नहीं 
73.
लिपट कर कई बदन आज भी आते है, . . यूं ही नहीं दोस्तों हम आजाद कहलाते है 
74.
हम तो फ़ना हो गए ग़ालिब उनकी आँखें देखकरना जाने वो आइना कैसे देखते होंगे  
75.
जिंदगी का तजुर्बा तो नहीं पर इतना मालूम हैछोटा आदमी बड़े मोके पर काम आ जाता हैऔर बड़ा आदमी छोटे से मोके पर औकात दिखा जाता है 
76.
मानो तो मोज़ ,है . . बरना . . समस्या तो रोज़ है 
77.
तुम कभी कभी यूं किया करो, . छोड़ो मेरी शायरी कभी दिल पढ़ लिया करो 
78.
किसी ने क्या खूब कहा हैअकड़ तो सब में होती हैपर झुकता वही है जिसेरिश्तों की कदर होती है 
79.
जिस  पर सभी बिषयों को सँभालने की जिम्मेदारी होती हैअक्सर वो कॉपी रफ बन जाती है
80.
एक उम्र बीत चली है तुझे चाहते हुएतू आज भी बेखबर हैकल की तरह 
81.
💔बदल 💮जाओ ♥️वक्त के साथ,😊 या फिर 💮वक्त 💮बदलना💮 सीखोमजबूरियों💮 को मत 💮कोसोहर💮 हाल💮 में चलना💮 सीखो 💮
82.
तलाश मेरी थी और भटक रहा था वोदिल मेरा था और धड़क रहा था वोप्यार का तालुक भी अजीब होता है,  आँशु मेरे थे और सिसक रहा था वो 
83.
अगर इस दुनिया में खुश रहना है तो ये बात जान लोइस दुनिया में तुम्हारे रोने से किसी को कोई फरक नहीं पड़ता 
84.
किसी को पा लेना ही महोब्बत नहीं होतीकिसी के दूर रहने पर भी उसे पल पल याद करना भी  महोब्बत होती है 
85.
नफ़रत मत करना हमसेबस प्यार से कह देनातेरी जरूरत नहीं 
86.
क्या बात हैबड़े चुपचाप बैठे होकोई बात दिल पे लगी हैया दिल कही लगा बैठे हो 
87.
ना कोई हमदर्द थाऔर न कोई दर्द थाफिर एक हमदर्द मिला उसी ने सारे दर्द दिए 
88.
काश हमारा भी कोई रश्के कमर होताहम भी नज़र मिलाते और हमें भी मज़ा आ जाता 
89.
ना जाने क्यों तुम्हे खोने से डर लगता हैजबकि तुम मेरे हो ही नहीं 
90.
सपना कभी साकार नहीं होतामहोब्बत का कोई अकार नहीं होतासब कुछ हो जाता है इस दुनिया मेंमगर दुबारा किसी से सच्चा प्यार नहीं होता 
91.
मेरा अपना तज़ुर्बा है तुझे बतला रहा हूँ मैंकोई लब छु गया था तब की अब तक गा रहा हूँ मैं 
92.
प्यार नहीं रुलातारुलाती है वो आदतेंजो लोग लगा के छोड़ देते है 
93.
एक खासियत है महोब्बत कीये जितनी सच्ची होती हैउतना ही ज्यादा रुलाती है 
94.
कभी आकर मिलो इस तरहकी आने में लम्हाऔर जाने में जिंदगी निकल जाए 
95.
प्यार का तो पता नहींपर जिंदगी में एक ऐसा दोस्त जरूर होना चाहिए जो हर मुश्किल घडी में साथ दे 
96.
कभी कभी हम गलत नहीं होतेलेकिन हमारे पास वो शब्द ही नहीं होतेजो हमें सही साबित कर सके 
97.
जिंदगी बहुत खूबसूरत हो जाती हैजब साथ देने वाला धोकेबाज़ ना हो 
98.
तेरी यादेंतेरी बातेंबस तेरे ही फ़साने हैहाँ  कबूल करते है हम तेरे दीवाने है 
99.
सुना है आज समंदर को बड़ा गुमान आया हैउधर ही ले चलो कश्ती जहाँ तूफ़ान आया है 
100.
वो मेरी हर दुआ में शामिल थाजो किसी को बिना मांगे मिल गया 
101.
निकाल के अपने जिसम से जो जान देता हैबड़ा ही मजबूत है वो पिता जो कन्यादान देता है 
102.
महोब्बत अगर एक तरफा होती तो जुदाई भी सेह लेते दर्द तो इस बात का है की महोब्बत उसे भी थी 
103.
भूल गए है हमें कुछ लोग इस तरहयकीन मानो ,  यकीन ही नहीं आता 
104.
दिन हुआ है तो रात भी होगीहो मत उदास कभी बात भी होगीइतने प्यार से दोस्ती की हैजिंदगी रही तो मुलाकात भी होगी 
105.
तुझे भूलने चला थापर इस एकतरफा प्यार नेखुद को भोला दिया 
106.
तुम पूछ लेना सुबह सेना यकीन हो तो शाम सेये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से 
107.
अकड़ तो मुर्दों में होती हैहम तो सब से मुस्कुरा कर मिलते है 


Share with your friends

Shayari Mahfil
#
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done