100+Top Girls Attitude Shayari in Hindi गर्ल्स एट्टीट्यूड शायरी हिन्दी में नई अंदाज में latest girl attitude Shayari 2020 - SHAYARI MAHFIL

Sunday 2 August 2020

100+Top Girls Attitude Shayari in Hindi गर्ल्स एट्टीट्यूड शायरी हिन्दी में नई अंदाज में latest girl attitude Shayari 2020

Girls'Attitude shayari
1.
बातों को मेरी तुम भुला ना सकोगे, लड़की हूँ मैं बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे 😉 😎 😛
2.
बुरी नहीं हूँ, बस कुछ लोगों को पसंद नहीं आती हूँ 😎😎
3.
लड़का : हस मत पगली प्यार हो जाएगा, लड़की : तू ज्यादा मत हस वरना block हो जाएगा 😎😎
4.
ना किसी की रानी हूँ ना किसी की शहज़ादी , जो भी मुझसे पंगा लेगा मैं हूँ उसकी बर्बादी 😎 😛
5.
इफ यू डोंट केयर चल फिर सेम हियर (if you don’t care चल फिर same here)😉😉
6.
If😅 you 💞wanna💞 be mine💞 then take token ☘️and stand ☘️in line☘️
7.
दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती , लेकिन किसी का मुँह ज़रूर तोड़ सकती हूँ 😉😉
8.
Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ? एक नज़र में सबको घायल कर दूँ ऐसी अदा तो है 😎😍
9.
दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए
10.
दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए
11.
चश्मा लगाने के दो फायदे है, बंदी खूबसूरत भी लगती है और मासूम भी 😎😍
12.
मेरा दिल तोड़ने 💔 वाला हार्ट अटैक से मरेगा 😎😎
13.
सोच branded होनी चाहिए कपड़े नहीं 😉😉
14.
लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 😉😉
15.
मेरे वाला थोड़ा लेट आएगा पर लाखों में एक आएगा 😉😉
16.
बहुत सोचा तुमसे बात नहीं करुँगी फिर सोचा झगड़ा किससे करुँगी 😉😉
17.
पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मई बेतहाशा अच्छी हूँ 😉😉
18.
पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मई बेतहाशा अच्छी हूँ 😉😉
19.
छोटा सा सपना है मेरा कि तुम मुझे रोटी बनाने को ना कहो 😉😉
20.
मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ
21.
जिसको मुझ पर trust नहीं है…..उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है
22.
😅तेरा🌼 attitude 😂मेरे सामने 😊चिल्लर है 😊क्यूंकि 😂मेरी😊 smile ज्यादा😊 ही killer है 😊😉😉
23.
मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉
24.
मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ परये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉
25.
ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉
26.
मुझे 💋MakeUp😂 की जरूरत 🍁नहीं ,क्योंकि 😂मुझे मेरी😂 स्माइल ही🍁 क्यूट 🍁बना 💮देती है 😉😉
27.
हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो , लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए 😎😎
28.
तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛
29.
दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे 😎 😛
30.
💮देख😅 भाई …♥️ Status 🍁मत🍁 देख… 😊कुछ 💮नहीं 💋मिलेगा 😋😉
31.
रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं 😎 😉
32.
️chatting 😂को 😂setting♥️ मत 🍁समझ😂 ,🌹 friendly हूँ 😂, flirty 🍁नहीं 😎 😉
33.
Attitude तो अपना भी ‪‎खतरनाक है ,जिसे भुला दिया उसे ‪‎भुला दिया,फिर एक ही शब्द याद रहता है,Wнo are U ?😎 😉😎 😉
34.
अब इतने भी भोले नहीं कि तुम वक़्त गुज़ारो और हम उसे प्यार समझे
35.
मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉
36.
उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜
37.
मौसम सर्द हो या लहज़ा मेरी दोनों से ही नहीं बनती 😉😎😉
38.
मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😉😎😉
39.
❤️आज 💝भी 🌸मैँ अकेली 🌹🌹हूँ , नसीब 💋ही ख़राब है ,….. मेरा 🌹नहीं, लड़को☘️ का …. आज 🌸तक 🌾कोई Impress 💋ही नहीं कर 🌹पाया 😜😜
40.
इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏
41.
मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा 😇 😙
42.
♥️ना block 🌾किया था और ना block 🌾💔करेंगे ,तुझे तो 💔अपना️ status और 🏵️dp 💔दिखा 👍दिखा कर 💔जलाएंगे 😈 😎
43.
अगर कोई बिना वजह आपको पसन्द नहीं करता तो उसे वजह दे दो 😈 😎 😈
44.
किसी की नज़रों में अच्छी हूँ ,किसी की नज़रों में बुरी हूँ , जो जैसा है , उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ.
45.
शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐 😈
46.
ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏
47.
यहाँ अपनी मर्ज़ी का username नहीं मिलता , रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा
48.
ज़हर का सवाल नहीं था वो तो मैं पी गयी.. तकलीफ़ लोगों को ये थी की मैं जी क्यों गयी 🙂
49.
कभी soft कभी rude , killer मेरा attitude
50.
♥️If a♥️ girl 😅gets a free 😅drink, it 😅💞doesn`t♥️ mean ️she`ll be💔 ♥️interested 💔in you, it`ll💔 only mean ️👍Yeey Yeey 🌷FREE DRINK!😅
51.
एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!
52.
तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता 😉😎
53.
मत कर खुद को इतना कीमती , हम ग़रीब लोग है , महंगी चीज़ छोड देते है !!
54.
I’m sorry my fault. I forgot you’re an Idiot.😉😏
55.
मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎 😋
56.
💮हमे 🌸बेवफा ❤️बोलने 😅वाले 💮आज 💝तू भी 🌷सुनले ,जिनकी💮 फितरत💮 बेवफाहोती 💮है , उनके😂 साथ 💮कब वफा’ 💔होती है
57.
बहुत बदतमीज़ हूँ एक सिरफिरा चाहती हूँ अब सुधरने के लिए 😋
58.
हम तो वो तीर हैं जो हिमालय को चीर कर अपना रास्ता बदल सकते हैं , कोई हमारा साथ दे या ना दे , हम अकेले ही दुनिया बदल सकते हैं।
59.
उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो ? मैने कहा तुम पर विश्वास
60.
शरारती सी लड़की हूँ मैं …. दिल नहीं ……..Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!
61.
🌹मेरी हस्ती 💮को तुम ♥️क्या पहचानोगे💔, 👍💔हजारो♥️ मशहूर हो ♥️गए मुझे बदनाम 💔करते 👍करते♥️
62.
अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो 😋 😎 😋
63.
अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर Chance मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी 😋😎😎
64.
♥️थोडी style 💔क्या मारी️ …इतने💔 में रोता 🌼🌼है क्या …♥️अभी तो सिर्फ एंट्रीमारी है…‪🍁🌼🌼आगे –👍 आगे देख  💔होता है 🌾🍁क्या …😎😎
65.
👍सुनो 🌸तुम🌼 मेरी जिद नहीं 😊जो पूरी हो, 🏵️तुम 🌸मेरी 💕धड़कन हो 🍃जो जरुरी हो🌸
66.
ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , मगर तू थोड़ा सनकी है
67.
💝मेरे मस्त👍 मस्त दो 👍नैन, तू 👍मेरा 💔भाई मैं तेरी ♥️बहन 😜👩
68.
बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ ,थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ ,पर बहुत प्यारी हूँ !
69.
✍️कमाल ते💘रे नखरे,💢 कमाल का 💢तेरा 💢स्टाइल 💮, बात 😅करने की 😅तमीज💮 नहीं, और💮 हाथ में है 💮मोबाइल
70.
💝खुशनसीब 😅💝है वो लोग, 💝जिनकी contact💝 list में मेरा नंबर save है
71.
💮दिखती हूँ💝 Cute , रहती 👍हूँ Mute😅 फिर भी ♥️लोग 👍कहते हैं U ♥️Have so️ Much ️Attitude !!💮
72.
किसी ने सही कहा है की लड़किया 99% धोखा देती है पर जो बाकि 1% है वो मैं हूँ. ….
73.
मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे
74.
एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता, एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है
75.
साले तू boyfriend है या प्याजरुलाता ही जा रहा है 😉😏😉😏
76.
मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!
77.
पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏
78.
मेरे Style को लोगो की नज़र 👀लग जाती है , तभी तो ‪‎माँ मेरी मुझको काला टीका लगाती है
79.
मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!

Share with your friends

Shayari Mahfil
#
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done