100+Top Rakshabandhan Shayari And status In hindi 2020 रक्षाबंधन शायरी और स्टेटस हिन्दी मे न्यू शायरी 2020 लेटैस्ट रक्षाबंधन शायरी। - SHAYARI MAHFIL

Thursday 30 July 2020

100+Top Rakshabandhan Shayari And status In hindi 2020 रक्षाबंधन शायरी और स्टेटस हिन्दी मे न्यू शायरी 2020 लेटैस्ट रक्षाबंधन शायरी।

Rakshabandhan

1.
😊बहन का🌹 प्यार किसी 💢दुआ से♥️ कम नहीं होता
वो 💚चाहे दूर भी हो तो 🌹गम नहीं ♥️होता
2. 
अक्सर 💭रिश्ते💝 दूरियों से 🌺फीके पड़🌺 जाते है
पर बहन 💚भाई का 🌸प्यार😊 कभी💚 कम नहीं होता
3.
 😁ओस की बूंदों से भी प्यारी है, मेरी😂 💜बहना
🌹गुलाब 🌹की 💞पंखुड़ियों से️ 🌸भी नाज़ुक 🌸है
4. 
वो बचपन की 💭शरारते, वो 🌸झूलों पे 😊खेलना💝
वो माँ का 💞डांटना, वो पापा 😅का लाड-प्यार
पर एक चीज़ और 💞जो इन 😅सब में ख़ास है
वो है मेरी प्यारी बहन 😅का प्यार
5. 
बहनों 💞को भाइयों का 💞साथ 🍁मुबारक हो
भाइयों की 💞कलाइयों को बहनों का प्यार🍁 मुबारक😊 होर रहे ये 💞सुख हमेशा 💞आपकी जिन्दगीं में
💮आप सबको🌼 राखी का 💮पावन त्यौहार🌸 मुबारक🌼 हो
6. 
बहन चाहे सिर्फ 💝प्यार दुलार🌸
💝नही मांगती 💞बड़े उपहार
रिश्ता💞 बना रहे सदियों 💞तक
मिले 😊भाई को💞 खुशियाँ हज़ार
राखी 💞की ढेर 💞सारी शुभ😅 कामनाएँ🌸
7. 
Happy Rakshbandhan everyone
8.
💮 सावन 💞के महीने में राखी 😅का त्यौहार💢 आता हैं
परिवार के लिए जो 😅कि ढेरों खुशियाँ 💢लाता हैं
रक्षाबन्धन 😅के पर्व की कुछ😅 अलग ही बात हैं
🍁भाई-बहन के लिए 🍁पावन प्रेम🍁 की सौगात हैं
9.
रेशम के धागों का है🍁 यह मजबूत 😅बंधन
माथेपर चमके चावल रोली 🍁और चन्दन
प्यार से मिठाई खिलाये🍁 बहन प्यारी
देख 💞इसे छलक उठीं आँखों भर 🍁आया मन
10.
रिश्तों में 🌸रुपयोंका दखल 😂अब आये न🌺
😅क्या दिया🍂 क्या पाया😂 मन न 🌺भरमाये
💋प्यार से 💝बड़ा जग में और कुछ💔 नहीं है होता
😊बहना को 💞भाई और🙏 बहन को ना 💔कभी 💝भुलाये
11. 
हमारी खूबियों को अच्छे 💘से जानती है, 🌼बहनें
🌸हमारी💝 कमियों को भी पहचानती 🍁है, बहनें
💮फिर भी हमें सबसे ज्यादा💞 मानती है, 🌸बहनें
रक्षाबंधन की शुभकामनायें
12.
रिश्ता है यह सबसे 🍁अलग और👍 सादा
💮बहन बांधे राखी, भाई 🌸करे वादा😊
💮बहन और भाई का प्यार है बहुत 🍁सच्चा
💮इसी लिए माना जाता है यह रिश्ता सबसे 😊💮अच्छा🍁
13.
खुश😂 किस्मत होती है वो बहन
जिसके 😂सर पर 💞भाई का हाथ 🍁होता है
लडना झगडना फिर 💝प्यार 🍁से मनाना
तभी तो😂 यह रिश्ता🍁 इतन प्यार🍁 होता है
14. 
रंग 💞बिरंगी मौसम💢 मे सावन 💢की घटा छायी
🌾खुशियों🌸 की🌸 सौगात लेकरबहना राखी 💝बांधने आयी
बहन के 😂हाथों से सजे 😅भाई की 😅कलाई
सदा 😂खुश रहे बहन और भाई
रक्षा 😂बंधन की हार्दिक शुभकामनायें
15.
कच्चे 😅धागों से बनी 💢डोर है राखी,
💝प्यार और 😂मीठी शरारतों की होड़ है 👍राखी,
भाई की लम्बी 💞उम्र की दुआ💞 है राखी,
बहन के प्यारका धुआं है 💔राखी।
16.
रेशम के धागों का😅 है ये मजबूत 💔💔🌸बंधन,
💝माथे पर चमके चावल रोली 😅और चन्दन,
प्यार से 🌺मिठाई खिलायें😊 प्यारी बहना,
💋देख इसे छलक💕 उठी आँखें♥️ भर आया 💔मन।
17. 
रिश्ता😭 हम भाई 🍁बहन का,
💞कभी मीठा💞 कभी खट्टा,
कभी 💞रूठना कभी 😅मनाना,
💝कभी दोस्ती 🌾कभी झगडा,🌾
कभी 😅रोना और 🍁कभी हँसना,
यह रिश्ता💞 है प्यार 🍁का,
18.
सबसे😅 अलग💞 सबसे 🍁अनोखा,भाई और ♥️बहन का 💋रिश्ता 🌺होता है।
19.
💝मेरा भाई चंदा से🌸 भी प्यारा, मेरा🌾 भाई सूरज से 💝भी न्यारा,
🌼भाई ने दिया इतना 💝प्यार. ये जीवन 🌾मैंने 🌼उस पर वारा,
🌼माँ ने दिया💮 जीवन मगर, तुमने🌾 ही उसे संवारा,
दुआ है मेरी 🌼इतनी की 💝खुशियों से भर जाये 🌼उसका 🌼सारा जहाँ।
20. 
😅आसमान पर 💜सितारे है 💞जितने उतनी 💝जिंदगी हो तेरी,💔
किसी 😅की नजर ना 💋लगे दुनिया💔 कि हर 💢ख़ुशी हो तेरी,💝
रक्षा 😊बंधन के😅 दिन खुदा 💋से बस 💔दुआ है मेरी।💕
21. 
जब खुदा ने दुनिया को बनाया होगा,
तब एक बात से जरूर घबराया होगा,
कैसे रखूँगा ख्याल इतनी कुड़ियों का,
तब उस ने सब के लिए एक भाई बनाया होगा।
22. 
चंदन की लकड़ी फूलों का हार,
अगस्त का महिना सावन की फुहार,
भाई की कलाई पर बहन का प्यार,
मुबारक हो आपको राखी का त्यौहार।
23.
साथ पले और साथ बढ़े हैं हम,
खूब मिला बचपन में प्यार,
इसी प्यार को याद दिलाने 
आया ये राखी का त्यौहार।।
24. 
चंदन का टीका औ रेशम का धागा,
सावन की सुगंध औ बारिश की फुहार,
भाई की उम्मीद और बहन का प्यार,
मुबारक हो रक्षाबंधन का त्यौहार।।
25.
🙏 बहन का😅 प्यार किसी💞 दुआ से 🌺कम नहीं 🌺होता,
🌺वो चाहे दूर🌺 भी हो तो🌺 गम नहीं🌺 होता,
माना🌺 कि रिश्ते 🌺दूरियों से फीके 🌺पड़ जाते हैं,
लेकिन 🌺भाई-बहन का🌺 प्यार कभी 🌺कम 🌺नहीं होता।।
26. 
कच्चे धागों से बनी पक्की डोर है राखी,
प्यार और मीठी शरारतों की होड़ है राखी,
भाई की लम्बी उम्र की दुआ है राखी,
बहने के पवित्र प्यार की दुआ है राखी।।
27.
😁बहनों को 🌺भाइयों का साथ🌺 मुबारक हो,
🌺भाइयों की😁 कलाइयों को😅 बहनों का प्यार🙏 मुबारक हो,
💕रहे ये सुख 🙏हमेशा आपकी जिन्दगीं में,
💢आप सबको राखी 😊का पावन त्यौहार😊 मुबारक हो.
😊बहन का प्यार किसी 😅दुआ से कम नही होता,
💢दूर रहकर भी, 😅भाई-बहन 💞का💞 प्यार 😊कम🙏 नही 😊होता.
28. 
बहन चाहे सिर्फ प्यार दुलार,
नही मांगती बड़े उपहार,
रिश्ता बना रहे सदियों तक,
मिले भाई को खुशियाँ हज़ार.
राखी की ढेर सारी शुभ कामनाएँ
29. 
दोस्त तुम्हारे ख़ातिर गलियाँ फूलो से सजा रखी हैं,
हर मोड़ पर ख़ूबसूरत लड़कियाँ बैठा रखी हैं,
जाने किस गली से आप गुजरेंगे इसलिए,
हर लड़की के हाथ में राखी थमा रखी हैं.
रक्षा बंधन की शुभ कामनाएँ
30. 
हर इलजाम का मुजरिम वो हमें बना जाती हैं,
हर खता की सजा बड़े प्यार से हमे बता जाती हैं,
और कमबख्त हम हर बार चुप रह जाते हैं,
क्योकि वो हर बार रक्षा बंधनका डर दिखा जाती हैं.
31. 
शुभ रक्षा बंधन
रब करे तुझे खुशियाँ आपर मिलें,
तेरी गर्लफ्रेंड बाँध दे तुझको राखी,
तुझे एक बहन का प्यार,
और मुझे भी अपना पुराना यार मिले.
हैप्पी रक्षा बंधन
32.
 बहन ने 😊भाई की कलाई पर💘 प्यार बाँधा हैं,
तुम 😭ख़ुश रहोहमेशा यही 🍁सौगात 💘माँगा हैं.
रक्षा 💞बंधन की ढेर सारी 🍁शुभकामनाएँ
33. 
कच्चे धागों से बनी पक्की 🍁डोर हैं राखी,
प्यार और मीठी 😭शरारतों की होड़ हैं ♥️राखी,
भाई कीलम्बी उम्र की दुआ हैं 🍁राखी,
बहन के💋 प्यार का पवित्र धुआं हैं राखी.
💋हैप्पी रक्षाबंधन💞
34.
😅बहना ने भाई की कलाई से 💕प्यार बाँधा हैं,
प्यार 💝के दो तार 💝से खुशियों 💔का संसार बाँधा 💝हैं,
💘हैप्पी रक्षाबंधन💞
35. 
💋रिश्तो की धूम मेंहैं यह सबसे😊 अनोखा सम्बन्ध,
भाई 💋बहन के रिश्ते को जो बनाये😊 अनूठा 😅बंधन,😂
हैं वो🌺 निराला त्यौहार रक्षाबंधन,
आइये मनाये और करे सभी का अभिनंदन.
36. 
रक्षाबंधन की ढेर सारी 😂शुभकामनाएँ
रक्षाबंधन💞 का त्यौहार💋 हैं,
🌺हर तरफ ♥️ख़ुशियों की🌺 बौछार हैं,
बंधा 💞एक धागे 🌹में,
🌹भाई बहन 🌷का प्यार हैं.
शुभ🌷 रक्षाबंधन
37.
 🌺याद हैं हमे 🌸हमारा वो 🏵️बचपन,
वो लड़ना, 🌼वो झगड़ना और वो🍂 मना लेना,
यही होता है 💮भाई-बहन का🌾 प्यार और
इस 🍃प्यार ☘️को बढ़ाने आ🍂 रहा हैं
💮रक्षाबंधन का☘️ त्यौहार.🌸
रक्षा 🍃बंधन की ☘️हार्दिक ☘️बधाई.☘️
38.
☘️हेलो भैया, ☘️हाउ र उ?
हाउ'🌺लाइफ?
🌸रखी भेज 💋दी है,🌸 मिल जाएगी.😂
मेरा सेल 🍃खराब है इसलिए 🍂मे
☘️इनके सेल से💋 स्मस कर 💋रही हूँ.
39.
 🍃तुम्हारी प्यारी 😂बेहन
फूलो 💮का तारों का 🍂सबका कहना है,
एक 💋हज़ारों में मेरे 💮भैया है
40. 
लव 💋यू अलवेयस 😂भैया हॅपी🌾 रक्षा बंधन
♥️रक्षा 💋बंधन का 💔त्योहार है
♥️हर तरफ 💋ख़ुसीयों की😂 बोचार है
💋बँधा 💋एक 💋धागे में
💔भाई-भाईं♥️ का प्यार💋 है.
41.
फूलों का तारों🌾 का सबका🏵️🏵️ कहना है;
एक 💋हजारों 🍃में मेरी बहना है;
सारी उमर 💮हमें संग 🍂रहना है;
रक्षा☘️ बंधन का 🍃हार्दिक 🍂अभिनन्दन!
42. 
आया 🍃है एक त्योहार, 🍂जिस में होता है
💮भाई ओर 🍂बहन का प्यार, 🌾छल्लो मनाएँ
💋ये खुशी 🍃से इस त्योहार, 💮सारी दुनिया
♥️से प्यारी ♥️मेरी बाहेना 💮का प्यार,
छल्लो☘️ मनाए ये 💮खुष्ीो से 😂इस🍂 रखी
💋का त्योहार, 💋हॅपी रक्षा बंधन.
43.
💋मेरी कलाई पे राखी 💋हमेशा साज़ी रहे बहना,
जब जब देखु, 💮तेरी याद आती रहे सदा..
💋फूलों की 💋तरह महके 😂ज़िंदगी तेरी..
मुस्कुराते 💔तेरे चेहरे पे 😂खिलखिलती रहे बहना💋
44. 
फूलों का तारों का सबका कहना है
एक हज़ारों में मेरी बहना है
सारी उमर तुज़े कुश देकना है
45.
दिल की बात दिल मे मत राखणा
जो पसंद हो उसे आइ लव यू केहणा.
अगर वो गुससे में आ जाए तो दरणा मत..
राखी निकलना और केहणा… 
प्यारी बेहणा मिळती तॉह रेहणा
46. 
खुदा करे तुझे खुशियाँ हज़ार मिले
मुझसे भी अछा यार मिले,
मेरी गर्लफ्रेंड तुझे बँधे रखी,
और एक और बेहन का प्यार मिले...
47. 
छम छम कर के आई,
छम छम कर के चाली गायी,
मैं सिंदूर लेके खडा राहा,
और वो राखी बांध के चाली गायी
48.
मेरी कलाई पे राखी हमेशा सज़ी रहे बहना,
जब जब देखु, तेरी याद आती रहे सदा..
फूलों की तरह महके ज़िंदगी तेरी..
मुस्कुराहट तेरे चेहरे पे खिलखिलती रहे बहना!
49.
ज़िंदगी में कभी टेन्षन मत लेना,
बिंदास होके ई लव यू कहना,
अगर रोज़ के बदले सॅंडल मिले कहना
प्यारी बहना सदा खुश रहना.
50.
आज दिन बोहोट ख़ास है,
बहना क लिए कुछ मेरे पास है,
उसके सुकून की खातिर ओ बहना..
तेरा भैया हमेशा तेरे आस-पास है..
51. 
समा तह सुहाना सुहाग रात का था बहाना
दूल्हा मूड मे था क दुल्हन से सुने कोई गाना
दुल्हन ने शुरू किया गाना
???
???
भैया मेरे रखी क बंधन को निभाना
52.
पायल च्चांकाती आई थी,
पायल च्चांकाती चली गयी
मैं सिंदूर लेकर खड़ा रहा
वो रखी पहना के चली गयी….
53. 
आज दिन बोहोत ख़ास है,
बहना क लिए कुछ मेरे पास है,
उसके सुकून की खातिर ओ बहना..
तेरा भैया हमेशा तेरे आस-पास है.
54.
उम्मीदों की मंज़िल दे गयी,
ख्वाबों की दुनिया बह गयी,
आबे तेरी क्या इज़्ज़त रह गयी,
जब एक झक्कस आइटम तेरे को 
भैयाऔर रखी पहना गयी….
55.
हर लड़की को आपका इंतीज़ार है
हर लड़की आपके लिए बेकरार है
हर लड़की को आपकी आरजू है
यह आपका कोई कमाल नही
56. 
कुछ दिन बाद रखीका त्योहार है!
भगवान करे तुझे बहुत प्यार मिले
सभी लड़कियाँ तुझे बाँधे रखी
तुझे जीवन भर का उनका साथ मिले.
हॅपी रक्षा बंधन.
57.
♥️ये लम्हा 🍁कुछ खास💞 है,
बेहन 😂के हाथों💞 में भाई काहाथ है,
💞ओ बहना तेरे 💔लिए मेरे पास कुछ खास है,
तेरे 😂सुकून की खातिर 💞मेरी बहना,
तेरा 😂भाई हमेशा💝 तेरे साथ💔 है
58. 
बहना ने भाई की कलाई से
प्यार बाँधा है प्यार के
दो तार से, संसार बाँधा
है रेशम की डोरी से संसार
बाँधा है हॅपी रक्षा बंधन...
59. 
आज के टाइम में
हर लड़की चाहती है की
उससे आप जैसा स्मार्ट, हॅंडसम, नॉटी,
चार्मिंग और इंटेलिजेंटभाई मिले.
हॅपी रक्षा बंधन!
60.
❤️बहन का ❤️प्यार किसी ❤️🌼दुआ से कम ❤️ नही होता,
🌼वो चाहे डोर ❤️भी हो तो ❤️गम ❤️नही  होता
अक्सर 🍂रिश्ते ❤️ दूरियो से 🌸फीके पर  💝जाते हे🌸
🌼पर  बहन 😊भाई का प्यार💮 🌼कभी कम 🌼 नही  🌼होता
61.
हर लड़की को आपका इंतीज़ार है
हर लड़की आपके लिए बेकरार है
हर लड़की को आपकी आरजू है
यह आपका कोई कमाल नही
62.
♥️ कुछ 🌼दिन बाद रखीका🍂 त्योहार है!
🌺झूला बाहों का आज ♥️भी दो🍂 ना मुझे 🌷
झूला🌼 बाहों♥️ का आज 🌷भी दो ना मुझे 🌷
🌷भैया गौड़ 🌼में उठा लो ना 🌼आज मुझे 🌷
🌷कद से हू 🌼बड़ी मॅन 🌷से हू 🌷छ्होटी
💘आज 🌼भी मान 🌼लो ना 🌷ज़िद मेरी
63.
बाहें कहे मेरे भाई🌹
तुझको बुरी नज़र ना लगे
मेरे प्यारे भैया तुझको
मेरी भी उमर लगे
हॅपी रखी
64.
बाहें चाहे सिर्फ़ प्यार दुलार,
नही मांगती बड़े उफार,
रिश्ता बने रहे सदियों
तक, मिले भाई को खुशियाँ
हज़ार, हॅपी रक्षा बंधन...
65. 
🌸हर एक🌸 लड़की को🌸 आपका इंतीज़ार है
हर एक 🌸लड़की🌼 आपके🌸 लिए बेकरार है
हर एक🌼 लड़की को🌼 आपकी 🌼आरजू है
यह 🌼आपका 🌼कोई 💘कमाल 🌼नही
कुछ 🌼दिन बाद रखीका 🌼त्योहार है
66.
चावल की खुश्बू और केसर
का सिंगार भाल तिलक और
ख़ुशीयो की बौछार बहनो का
साथ और बेशुमर प्यार मुबारक
हो आपको राखी का त्योहार
चंदन की लॉक्री फूलों का हार.
67. 
ऑगस्ट का महीना सावन की फुहार
भैया की कलाई बाहें का प्यार
मुबार्क हो आप को रचबंदन का ट्यूहर....
68.
 😊ना मों की🌺 मार से ना 🌼दाद क अत्याचार
🌺से ना 🌺दोस्तो की🌼 फटकार🌼 से ना ल्दकी🌷 🌺
🌺इनकार से 🌼ना चापलो की🌼 बोचर से 🌷ल्डके
🌺द्रते ह तो🌺 बस "रखी" क🌼 त्योहार से..🌷
69.
🌸 ये लम्हा 🌼कुछ खास🌼 है,🍂
बेहन के 🌼हाथों में भाई 🌼का हाथ है,🌹
ओ बहना🌼 तेरे लिए मेरे पास🌷 कुछ खास है,🌷
तेरे 🌼सुकून की🌼 खातिर मेरी बहना,🌹
🌺तेरा भाई 🌼हमेशा तेरे🌼 साथ है
70.
हेलो भैया, हाउ र उ?
हाउस लाइफ?
रखी भेज दी है, मिल जाएगी.
मेरा सेल खराब है इसलिए मे
इनके सेल से एस एम एस  कर रही हूँ.
तुम्हारी प्यारी बेहन
71. 
छम छम करके आई,
छम छम करके चली गई.
मे मंगल सुत्र लेके खड़ा रहा वो रखी बँधकर चली गई.
72.
कामयाबी तुम्हारे कदम चूमे,
खुशियाँ तुम्हारे चारो और हो,
पर भगवान से इतनी प्रार्थना करने के लिए,
तुम मुझे कुछ तो कमिशन दो!
तो मी एक्सट्रीम्ली लवबल (बुत कंजूस) ब्रदर
जस्ट किडिंग आस ऑल्वेज़.
हॅपी रक्षा बंधन
73. 
क्या बतौन यारो 
मेरी किस्मत की कहानी 
कुछ इश्स तरह लिखी गई जिन हाथो से 
गुलाब देना चाहता था उन्ही 
हाथो मे वो रखी बँधकर चली गयी
74.
नींद अपनी भुला कर सुलाए हुमको,
आँसू अपने गिरा कर हासाए सबको,
दर्द कभी ना देना उस देवी के अवतार को,
जमाना जिसे कहता है भाईं जिसको,
हॅपी रक्षा बंधन स्वीट सिस...
75. 
आज दिन बहूत ही खास है,
बेहणा के लिये कुछ मेरे पास है,
तेरे सुकून  की खातीर आए बेहणा..
तेरा भाई हमेशा तेरे आस-पास है !!
76. 
उसका हुसन गया काळेजा चीर्
नायानो से बेबस च्हउता एक तीर्
वो मुस्कूरा, करीब आई
बोली, राखी बंधावले  मेरे वीर
77. 
इस राखी के सुंदर बंधन को,
प्यारे भैया भूल ना जाना,
बड़ी नादान है यह छोटी बेहन तुम्हारी,
इस बहना को छोड़ दूर ना जाना!!
78. 
रिश्ता है जन्मो का हमारा,
भरोसे का और प्यार भरा,
चलो, इसे बँधे भैया,
रखी के अटूट बंधन में.
हॅपी रक्षा बंधनतो मी डियरेस्ट ब्रदर
79.
मुझे भाई मानने वाली सभी लड़कियो को
रक्षा बंधन की शुभकामनाए
और
नही  मानने वाली लड़किया मुझे 14त फेब पर मसेज कर सकती है
80. 
हर इल्ज़ाम का हक़दार वो हमे बना जाती है
हर ख़ाता की सज़ा वो ह्यूम बता जाती है
हम हर बार खामोश रह जाते है
क्योंकि हू हर बार रक्षा बंधन का दर्र दिखा जाती है.
81.
लाल गुलाबी रांग से जम राहा संसार,
सूरज की किरणे खुसियो की बहर,
चंद की चांदणी आपणो का प्यार,
बधाई हो आपको, राखी  का त्योहार.
82. 
हर लड़की को आपका इंतीज़ार है
हर लड़की आपके लिए बेकरार है
हर लड़की को आपकी आरजू है
यह आपका कोई कमाल नही
कुछ दिन बाद राखीका त्योहार है.
83. 
उहुस्न गया कलेजा चियर
नयनो से बरबस च्छुटा एक तीर
वो मुस्करैई, नज़दीक़ आई
बोली, रखी बँधवाले मेरे वियर.
84.
जिस दिन अख़बार में छपेगा ये समाचार
के आज देश में नही हुआ एक भी बलात्कार ,
उसी दिन सार्थक होगा रक्षाबंधन का त्यौहार ।
85.
क्या बटाऊ यारो
मेरी किस्मत की कहानी
कुछ इस तरह लिखी गई
जिन हाथो से गुलाब देना चाहता था
उन्ही हाथो मे वो रखी बँधकर चली गई.
86.
ज़िंदगी में कभी टेन्षन मत लेना,
बिंदास होके ई लव यू कहना,
अगर रोज़ के बदले सॅंडल मिले कहना
प्यारी बहना सदा खुश रहना.

Share with your friends

Shayari Mahfil
#
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done