150+Top Bewafa Shayari in Hindi बेवफा शायरी लेटेस्ट शायरी 2020 - SHAYARI MAHFIL

Thursday 30 July 2020

150+Top Bewafa Shayari in Hindi बेवफा शायरी लेटेस्ट शायरी 2020

Bewafa shayari

1.
अबकी बार सुलह करले मुझसे ए दिल वादा करता हूँ की फिर नहीं दूँगा तुझे किसी ज़ालिम के हाथों में💙💙
2.
नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर, कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल धड़क जाता है.
3.
💙💙💙💙 लिखना था की खुश हूँ तेरे बिना पर आंसू ही गिर पड़े आँखों से लिखने से पहले। 💙💙
4.
हर रोज़ खा जाते थे वो कसम मेरे नाम की, आज पता चला की जिंदगी धीरे धीरे ख़त्म क्यूँ हो रही है.
5.
💙💙तेरे सिवा कौन समा सकता है मेरे दिल में……‪रूह भी गिरवी रख दी है मैंने तेरी चाहत में !!😢😢😢😢😢😢
6.
❤️बेवफा 💝कहने से प💘हले 💢मेरी रग ✍️रग का 🍁खून निचोड़ 💚लेना, कतरे 👍कतरे से 🌹वफ़ा ना 👍मिले तो 🍁बेशक 🌹💭मुझे छोड़ देना.👍
7.
मोहब्बत होने में कुछ लम्हे लगते है .. पूरी उम्र लग जाती है उसे भुलाने में … 😢😢😢😢😢😢
8.
प्यार करना हर किसी के बस की बात नहीं …. जिगर चाहिए अपनी ही खुशियां बर्बाद करने के लिए।
9.
😢😢😢😢😢😢 कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला, शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला. 😢😢😢😢😢😢
10.
💙💙हजारो गम है सीने मे मगर शिकवा करें किससे…💙💙 इधर दिल है तो अपना हैउधर तुम हो तो अपने हो…💙💙
12.
जुबां तीखी हो तो खंजर से गहरा जख्म देती है, और मीठी हो तो वैसे ही कत्ल कर देती है. 😢😢😢😢😢😢
13.
बड़ी अजीब सी मोहब्बत थी तुम्हारी…… पहले पागल किया..फिर पागल कहा..फिर पागल समझ कर छोड़ दिया..
14.
नहीं मिला कोई तुम जैसा आज तक, पर ये सितम अलग है की मिले तुम भी नही. 😢😢😢😢😢😢
15.
💙💙💙💙 मुझे भी शामिल करो गुनहगारों की महफ़िल में ,💙💙 मैं भी क़ातिल हूँ अपनी हसरतों का , मैंने भी अपनी ख्वाहिशों को मारा है।💙💙💙💙
16.
कौन कहता है की सिर्फ चोट ही दर्द देता है असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू online आके भी Reply नहीं देती||  😢😢😢😢😢😢
17.
ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,वो मुझे याद नहीं करती, मैं उसको भूल नहीं पाता :(
18.
😢😢😢😢😢😢 ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,,वो मुझे याद नहीं करती, Main उसको भूल नहीं पाता"" - 😢😢😢😢😢😢
19.
मुमकिन नहीं शायद किसी को समझ पाना बिना समझे किसी से क्या दिल लगाना
20.
😢😢😢😢😢😢 हुस्न वाले जब तोड़ते हैं दिल किसी का,बड़ी सादगी से कहते है मजबूर थे हम…. 😢😢😢😢😢😢
21.
अल्फ़ाज़ के कुछ तो कंकर फ़ेंको, यहाँ झील सी गहरी ख़ामोशी है।
22.
💙💙 अब अकेला नहीं रहा मैं यारों …. मेरे साथ अब मेरी तन्हाई भी है।💙💙
23.
किसी के अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ,,K वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये.0
24.
रोज़ ख्वाबों में जीता हूँ वो ज़िन्दगी जो तेरे साथ मैंने हक़ीक़त में सोची थी .. 😢😢😢😢😢😢
25.
हमने तो एक ही शख्स पर चाहत ख़त्म कर दी .. अब मोहब्बत किसे कहते है मालूम नहीं..
26.
😢😢😢😢😢😢 उनके हाथ पकड़ने की मजबूती जब ढीली हुई तो एहसास हुआ शायद ये वही जगह है जहां रास्ते बदलने है …. 😢😢😢😢😢😢
27.
💙💙खुद से मिलने की भी फुरसत नहीं है अब मुझे,💙💙और वो औरो से मिलने का इलज़ाम लगा रहे है…💙💙💙💙
28.
रात भर जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिरजिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती..
29.
तेरे होने तक मैं कुछ ना था😢😢😢😢😢😢…. तेरा हुआ तो मैं बर्बाद हो गया
30.
भरम है .. तो भरम ही रहने दो …. जानता हूं मोहब्बत नहीं है पर जो भी है कुछ देर तो रहने दो
31.
लफ्ज़ बीमार से पड़ गये है आज कल…..एक खुराक तेरे दीदार की चाहिए
32.
टूटे मक़ान वाला, दिल में ताजमहल रखता हूँ,😢😢😢😢 बात गहरी मगर अल्फ़ाज़ सरल रखता हूँ. 😢😢😢😢😢😢
33.
तू हजार बार रुठेगी फिर भी तुझे मना लूँगा तुझसे प्यार किया हे कोई गुनाह नही, जो तुझसे दूर होकर खुद को सजा दूँगा
34.
❤️वो सुना 💢रहे थे 💋अपनी 💔वफाओं के 😊किस्से🌹 हम 🖤पर नज़र 👍पड़ी तो🍁 खामोश 😁हो गए।🌹
35.
सुना है आज उस की आँखों मे आसु आ गये, वो बच्चो को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते है
36.
टूट कर चाहा था तुम्हे और तोड़ कर रख दिया तुमने मुझे 😢
37.
💙💙कैसे करूँ मैं साबितकि तुम याद बहुत आते होएहसास तुम समझते नहीऔर अदाएं हमे आती नहीं…💙💙
38.
👍काश तू 💔मेरी मौत ♥️होती♥️ ✍️तो एक 💝दिन मेरी ♥️ज़रूर 💝होती।
39.
ये दुःख , उदासी , आँसुओं को मौत क्यों नहीं आती 😢😢😢😢
40.
💙💙जा तुझे तेरे हाल पर छोड़ दिया …💙💙 इससे बेहतर तेरी सज़ा क्या होगी
41.
आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की , ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो !!
42.
🌹बिछड़ने 👍वाले 💞तेरे 😊लिए, 💢💢💢एक ""मशवरा"" है.. 💞कभी 💞💞हमारा ""ख्याल"" आए, तो💞 💞♥️अपना💝 'ख्याल' 💞रखना..।।
43.
💞तुम बदले तो 💝मज़बूरिया♥️ थी ,हम 💝बदले तो 💞बेवफा हो गए !!!
44.
कहाँ पूरी होती है दिल की सारी ख्वाइशें —- 😢😢😢कि बारिश भी हो , यार भी हो …. और पास भी हो 😢😢😢😢😢😢
45.
ना रहा करो उदास किसी बेवफा की याद में , वो खुश है अपनी दुनिया में तुम्हारी दुनिया उजाड़ कर 😢😢
46.
वो उदासी भर लम्हा —- जब उनके पास आपके इलावा सब के लिए टाइम होता है 😢😢
47.
मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है .. जिस सुबह मेरी आँख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत हो जाएगी 😢😢
48.
कैसे करे इंतजार तेरे लौट आने का, अभी दिल को यकीन नहीं हुआ है तेरे चले जाने का !💙💙
49.
हम तो हद से गुजर गए थे तुम्हे चाहने में …. तुम्ही उलझे रहे हमे आजमाने में😢😢
50.
मोहब्बत में हमेशा अपने आप को बादशाह समझा हमने मगर एहसास तब हुआ जब किसी को माँगा फकीरों की तरह 😢😢😢😢
51.
वादो से बंधी जंजीर थी जो तोड दी मैँने, अब से जल्दी सोया करेंगे , मोहब्बत छोड दी मैँने….
52.
शोहरत अच्छी होती है, गुरूर अच्छा नहीं होता.. अपनों से बेरुखी सेे पेश आना, हुज़ूर अच्छा नहीं होता !!
53.
इतना कुछ हो रहा है..दुनिया में, ……क्या तुम मेरे नही हो सकते..
54.
😊मोहब्बत तो 💔दिल से की थी, ❤️दिमाग 🍁उसने लगा ❤️लिया…. 💭दिल तोड 💚दिया मेरा 💘उसने और 💚इल्जाम💘 ❤️मुझपर 🙏लगा दिया💚
55.
जो दिल में आये वो करो…. बस किसी से अधूरा प्यार मत करो
56.
आँखें थक गई है आसमान को देखते देखते 😕 पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ….😢😢😢😢
57.
जो उड गये परिंदे उनका क्या अफसोस करें….😢😢😢यहां तो पाले हुए भी गैरों की छतों पर उतरते हैं…!!!😢😢😢
58.
तेरे बिना जीना मुश्किल है …! ये तुझे बताना और भी मुश्किल है….
59.
💙💙किस किस से वफ़ा के वादे कर रखे हैं तूने ??? 😢😢😢हर रोज़ एक नया शख्स मुझसे तेरा नाम पूछता है 😢😢😢
60.
💢रोकना मेरी 💋हसरत थी ✍️❤️जाना उसका 💞शौक। वो 💋💋शौक पूरा 💔कर गए 🌹मेरी हसरतें 🌹तोड़ 💘कर।💋
61.
बेवफा लोग बढ़ रहे हैं धीरे धीरे, इक शहर अब इनका भी होना चाहिए
62.
मै 👨फिर याद 😭आऊंगा उस👆 दिन📝 जब तेरे ही बच्चे👶 कहेंगे-मम्मी 👩आपने कभी किसी 👤से प्यार 👫किया ???
63.
हमारी चर्चा छोडो दोस्तों, हम ऐसे लोग है जिन्हें, नफरत कुछ नहीं कहती और मोहब्बत मार डालती है
64.
आज कल वो 🙆हमसे डिजिटल नफरत😡 करते हैं, हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं..
65.
चाह से ज्यादा, चाहने की चाह, मुझे भी थी उसे👸 लेकिन क्या फायदा ऐसी चाह👸 का, जो चाहकर भी ना बन सके मेरी चाह👸 😕😕😕
66.
ढूंढ तो लेते अपने प्यार को हम,😢😢😢 शहर में भीड़ इतनी भी न थी..पर रोक दी तलाश हमने, क्योंकि वो खोये नहीं थे, बदल गये थे😢😢😢😢😢😢
67.
क्या लिखूँ , अपनी जिंदगी के बारे में. दोस्तों. वो लोग ही बिछड़ गए. 'जो जिंदगी हुआ करते थे !!
68.
और भी बनती लकीरें दर्द की शुकर है खुदा तेरा जो हाथ छोटे दिए !!
69.
कौन खरीदेगा अब हीरो के दाम में तुम्हारे आँसु ;💙💙वो जो दर्द का सौदागर था, मोहब्बत छोड़ दी उसने ।💙💙
70.
ख़ुशी कहा हम तो ""गम"" चाहते है, ख़ुशी उन्हे दे दो जिन्हें ""हम"" चाहते हे. 😢😢😢
71.
सिमट गया मेरा प्यार भी चंद अल्फाजों में, जब उसने कहा मोहब्बत तो है पर तुमसे नहीं.
72.
सो जाओ दोस्तों यु रात भर जागने से मुहाबत लोट क्र नही आती !
73.
हर किसी में तुझे पाने की कोशिश की बस एक तुझे न पा सकने के बाद |😢😢😢
74.
ये पतंग भी बिल्कुल तुम्हारी तरह निकली जरा सी हवा क्या लग गई हवा में उडने लगी.
75.
तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने, जरा हम भी तो देखे कौन चाहता है तुम्हे हमारी तरह…!!💙💙
76.
♥️उसने💝 महबूब 👍ही तो 🍁बदला है 💝ताज्जूब कैसा * * 💔♥️दूआ कबूल 💝ना हो 💝तो 😊लोग खूदा💝 भी बदल👍 लेते हैं !💞
77.
💘चल आ तेरे🌹 पैरो पर 💞मरहम💔 लगा दूं 💝ऐ मुक़द्दर. कुछ ♥️चोटे तुझे 💔भी 💝आई 😊होगी, मेरे 💔सपनो को 💞💝💔ठोकर मारकर !!💝
78.
ये बात और है के तक़दीर लिपट के रोई वरना ! बाज़ू तो हमनें तुम्हे देख कर ही फैलाए थे !!
79.
डूबे हुओं को हमने बिठाया था अपनी कश्ती में यारो..... और फिर कश्ती का बोझ कहकर, हमे ही उतारा गया...!
80.
मेरी हर आह को वाह मिली है यहाँ..... कौन कहता है दर्द बिकता नहीं है !
81.
चलो अब जाने भी दो....क्या करोगे दास्तां सुनकर,,, ख़ामोशी तुम समझोगे नही....और बयां हमसे होगा नही !!
82.
क्या करियेगा पहचान कर इन चेहरों को अब तो अपना चेहरा भी अजनबी सा नजर आता है !!
83.
बहुत थक सा गया हूँ खुद को साबित करते करते , मेरे तरीके गलत हो सकते है मगर मेरी मोहब्बत नही ।
84.
परिसथिति एक ऐसी चीज है जो इऩसान को सबकुछ सीखा देती है, 😢😢😢बचपन मे ही बड़ा बना देती है।😢😢😢😢😢😢
85.
अच्छा करते हैं वो लोग जो मोहब्बत का इज़हार नहीं करते...💙💙 ख़ामोशी से मर जाते हैं मगर किसी को बदनाम नहीं करते.।।
86.
मैं कभी किसीको अपने दिल से दुर नही करता, बस जीनका दिल भर जाता है वो मुजसे दुर हो जाते हैँ।
87.
तुझसे अच्छे तो जख्म हैं मेरे 😢😢😢। उतनी ही तकलीफ देते हैं जितनी बर्दास्त कर सकूँ ।।😢😢😢😢😢😢
88.
क्यों सताते हो मुझे यूँ दुरियाँ बढ़ाकर, क्या तुम्हे मालूम नहीं अधूरी हो जाती है तुझ बिन जिन्दगी .
89.
क्यों घबराता है पगले दुःख होने से जीवन तो प्रारम्भ ही हुआ है रोने से....!!
90.
😢😢😢मुझे तेरे ये कच्चे रिश्ते जरा भी पसंद नहीं आते या तो लोहे की तरह जोड़ दे या फिर धागे की तरह तोड़ दे .!😢😢😢😢😢😢
91.
दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे पर...,, ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी !!
92.
रुठुंगा अगर तुजसे तो इस कदर रुठुंगा की ,, ये तेरीे आँखे मेरी एक झलक को तरसेंगी !!
93.
💚तेरे शहर 🙏के कारीगर🌹 बङे 🌹अजीब हैं💝 ए दिल,, 💞काँच की 💝मरम्मत 💞करते हैं पत्थर ♥️के औजारों💝 से …!!
94.
जख्म बन जाने की आदत है उन्हें रुला कर मुस्कुराने की आदत है उन्हें ; मिलेंगे कभी तो खूब रुलाएंगे सुना हैं रोते हुए लिपट जाने की आदत है उन्हें ।
95.
मुझे अपने किरदार पे इतना तो यकीन है की, कोई मुझे छोड़ सकता है लेकिन भूल नही सकता...!!
96.
टूटे हुवे सपनो और रूठे हुवे अपनों ने आज उदास कर दिया | 😢😢😢वरना लोग हमसे मुस्कराने का राज पुछा करते थे ||😢😢😢😢😢��
97.
इसे इत्तेफाक समझो या दर्दनाक हकीकत, आँख जब भी नम हुई, वजह कोई अपना ही निकला !!
98.
😊🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢🌹💢
99.
💢हँसकर दर्द 🌹छुपाने की 🌹कारीगरी ❤️मशहूर🌹 थी मेरी, पर ❤️कोई हुनर🌹 काम नहीं 🌹💢आता जब🌹 तेरा नाम 💜आता है |
100.
क़ाश कोई ऐसा हो, जो गले लगा कर कहे...!! तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ होती है....!!😢😢😢😢😢😢
101.
हमने गुज़रे हुए लम्हों का हवाला जो दिया हँस के वो कहने लगे रात गई बात गई ...!!!
102.
लिख देना ये अल्फाज मेरी कबर पे...!! मोत अछी है मगर दिल का लगाना अच्छा नहीं...!!
103.
तू मेरी चाहत का एक लफ्ज भी ना पढ़ सका, 😢😢😢और मैं तेरे दिये हुए दर्द की किताब पढ़ते पढ़ते ही सोती हूँ।😢😢😢😢😢😢
104.
मुस्कुराने से भी होता है ग़में-दिल बयां, मुझे रोने की आदत हो ये ज़रूरी तो नहीं !!!
105.
इतना याद न आया करो, कि रात भर सो न सकें।😢😢😢 सुबह को सुर्ख आँखों का सबब पूछते हैं लोग।😢😢😢
106.
लोग कहते हैं दुःख बुरा होता है, 💙💙जब भी आता है रुलाता है। मगर हम कहते हैं दुःख अच्छा होता है, जब भी आता है कुछ सिखाता है। 💙💙
107.
मैं क्या जानूँ दर्द की कीमत ? मेरे अपने मुझे मुफ्त में देते हैं !😢😢😢😢😢😢
108.
बिखरा वज़ूद, टूटे ख़्वाब, सुलगती तन्हाईयाँ …. कितने हसींन तोहफे दे जाती है ये अधूरी मोहब्बत
109.
💙💙💙 बारिश के बाद तार पर टंगी आख़री ‪‎बूंद से पूछना, क्या होता है ‪‎अकेलापन 💙💙💙
110.
अपनी जवानी 👦 में और रखा ही क्या है, कुछ तस्वीरें 🖼 ‪यार 👩 की ‪‎बाकी बोतलें शराब की ।।
111.
अफ़सोस होता है उस पल जब अपनी पसंद कोई ओर चुरा लेता है.. ख्वाब हम देखते है.. और हक़ीक़त कोई और बना लेता है.
112.
😇 😜😜 😇 वो गुस्से में तेरा लब से मेरे सिगरेट हटा देना उसी दिलकश अदा की याद में अब कश लगाते हैं !!😇 😜😜 😇
113.
दर्द हैं दिल में पर इसका ऐहसास नहीं होता… 😢😢😢रोता हैं दिल जब वो पास नहीं होताबरबाद हो गए हम उनकी मोहब्बत मेंऔर वो कहते हैं कि इस तरह प्यार नहीं होता…😢😢😢
114.
💝अभी ज़रा💝 वक़्त है, 💝♥️उसको मुझे 💔आज़माने♥️ दो. वो रो रोकर 💔पुकारेगी ♥️मुझे, 💞बस मेरा♥️ वक़्त तो♥️ आने दो।।।
115.
😢😢😢 मरने के नाम से जो रखते थे मुँह पे उँगलियाँ ….. अफ़सोस वही लोग मेरे दिल के क़ातिल निकले…..😢😢😢😢😢😢
116.
❤️ख़त जो लिखा💔 मैनें वफादारी💝 के पते 💞पर, डाकिया💔 ही💝 चल बसा 😞 शहर ढूंढ़ते ढूंढ़ते 😞
117.
💝मुझको छोड़ने 💋की बजह तो ♥️💝बता जाते,💝 तुम मुझसे♥️ बेज़ार थे💔 या हम जैसे♥️ हज़ार ♥️थे।
118.
एक बात हमेशा याद रखना दुनिया में तुम्हे मेरे जैसे बहुत मिलेंगे, लेकिन उनमे तुम्हे हम नही मिलेंगे।
119.
ये एक तरफा प्यार भी बहुत अज़ीब होता हैहमेशा डर लगा रहता है की कोई उन्हें हम से चुरा न ले।
120.

Bewafa Shayari In Engilsh

121.
अपने जीवन में कभी किसी के लिए रोना मत, क्योंकि आप जो रोते हैं वह आपके आँसू के लायक नहीं है और जो लोग योग्य हैं वे आपको कभी रोने नहीं देंगे।
122.
मुझे पता है कि आप वापस नहीं आएंगे, लेकिन मेरे दिल को यह स्वीकार करने में जीवन भर का समय लगेगा।
123.
जब आप रोजाना किसी से बात करने की आदत में होते हैं, तो उनसे बात किए बिना एक दिन ऐसा लगता है जैसे एक साल बीत गया
124.
जब वे जीवित होते हैं तो उनके लिए मूल्य निर्धारित करें जब वे मर चुके हों तो उनके लिए रोना मत।
125.
गाने और ध्वनि का एक जादू, जब आप खुश होते हैं तो आप सिर्फ गीत सुनते हैं, लेकिन जब आप दुखी होते हैं तो आप समझते हैं song…
126..
हर खिलवाड़ करने वाले लड़के के पीछे एक लड़की होती है जो उसे अकेला छोड़ देती है कोई कारण नहीं!!
127.
मैं तुमसे प्यार करते नहीं थक रहा हूँ। मैं बस इंतजार करते करते थक
जाता हूं, मान लेता हूं, झूठ सुनता हूं, सॉरी बोलता हूं और चोट लगती है।
128.
सबसे मुश्किल काम वह है जिसे आप प्यार करते हैं, 
किसी और से प्यार करते हैं।
129.
मैं कभी भी देखभाल करना बंद नहीं करूंगा, लेकिन अगर आप मुझे दूर करने का फैसला करते हैं, तो मैं जाऊंगा।
130.
दर्द होता है जब आपके दिल में कोई होता है 
लेकिन आपकी बाहों में नहीं होता है
131.
जितना अधिक आप अपनी सच्ची भावनाओं को दिखाते हैं, उतना ही अधिक लोग आपको चोट पहुंचाने के तरीके ढूंढते हैं।
132.
यह आश्चर्यजनक है कि कोई आपके दिल को कैसे तोड़ता है लेकिन 
आप  अभी भी उन्हें सभी छोटे टुकड़ों से प्यार करते हैं।
133.
कम भाग्यशाली के लिए ... life1 एक त्रासदी के अलावा कुछ भी नहीं 
134.
यह दुख की बात है जब आप महसूस करते हैं कि आप किसी के 
लिए उतना महत्वपूर्ण नहीं हैं जितना आपने सोचा था कि आप थे ..
135.
कुछ लड़ाइयों को अकेले ही लड़ना पड़ता है, कुछ रास्तों को अकेले ही 
पार करना होता है, इसलिए कभी भी किसी के साथ भावनात्मक रूप 
से जुड़ाव न रखें जिसे आप कभी नहीं जानते हैं कि आपको अकेले
 चलना है
136.
मुस्कुराते रहोऔर एक दिन जीवन तुम्हें परेशान कर देगा
137.
सबसे बड़ी गलतियों में से एक मैं दूसरों से मेरी खुशी की उम्मीद कर रहा था !!
138..
मैं शब्दों को बहुत गंभीरता से लेता हूं, और यह मेरे दिल को तोड़ देता है जब मुझे पता चलता है कि लोग वास्तव में इसका मतलब नहीं है कि वे क्या कहते हैं।
139.
वह दुखद क्षण जब आपको अपने बचपन का एहसास होता है। 🙁
140.
जीवन बिना किसी आश्रय के, बिना किसी साइन बोर्ड के और बिना
 किसी गंतव्य के सड़क पर दौड़ता हुआ प्रतीत होता है।
141.
दुनिया में सबसे खराब भावना यह जान रही है कि यू आर अब 
उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना कि यू। 🙁
142.
यह बहुत ही आसान है, जब कोई आपको जरूरत हो, लेकिन ...
कह सकता है। जब आप किसी की जरूरत है, तो यह सुनने के
लिए बहुत मुश्किल है !!!
143.
आप यह महसूस नहीं करते हैं कि दिन के अंत तक आप कितना 
अकेले हैं और आपके पास बात करने के लिए चीजों का एक गुच्छा है,
 लेकिन कोई भी सुनने के लिए नहीं है !!!
144.
मेरी मुस्कुराहट के पीछे वह सब कुछ है जो आप कभी नहीं समझेंगे
145.
नो मैटर हाउ हार्ड आई ट्राई, नो मैटर हाउ रिलेशन कितने रिलेशनशिप 
मी गेट इन। इट विल नेवर रिप्लेस द वन आई जस्ट लॉस्ट।
146.
मुझे याद है कि जिस तरह से यू मुझे देखता था ... और अब, 
मुझे लगता है कि यू ने मुझे अनदेखा कर दिया ...
147.
सबसे दर्दनाक अलविदा वे हैं जो कभी नहीं कहा और कभी नहीं समझाया।
148.
चीजों के होने की कभी उम्मीद न करें। निराश महसूस करने की 
तुलना में आश्चर्य महसूस करना बेहतर है
149.
मुझे यह समझ में नहीं आता कि जब आप मेरे बारे में सोचते हैं तब
 भी मैं आपके लिए क्यों रोता हूं
150.
कभी-कभी यह गीत ऐसा नहीं होता जो आपको भावुक कर दे ... यह सुनते ही आपके दिमाग में आने वाले लोग और चीजें ..
151.
दुःख तब है जब "अंतिम बार" को "ऑनलाइन" में बदला गया है और फिर बिना उत्तर दिए "अंतिम बार देखा गया" है
152.
यदि दूरी जटिलताओं को कम करने के लिए एक समाधान है ... मैं अनंत काल के लिए इस दूरी को बनाए रखना चाहता हूं


Share with your friends

Shayari Mahfil
#
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done