100+Top Royal Shayari in Hindi रोयल शायरी हिन्दी में। लेटेस्ट शायरी 2020 - SHAYARI MAHFIL

Saturday 1 August 2020

100+Top Royal Shayari in Hindi रोयल शायरी हिन्दी में। लेटेस्ट शायरी 2020

Royal Shayari

1.

मेरी #हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई #तूफानों का रुख मोड़ चुका हु.
2.
💝जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल 🌾था, वो 😅#आज भी _हे 🌾और 👉#आगे 🌼भी #रहेगा,😲 मेरा ☘️#Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही 🌹जो हर 🌹साल️ #बदल_जायेगा..!😏😏
3.
लोग कहते हैं कि #सुधर जाओ वरना #ज़िंदगी रूठ जायेगी. हम कहते है, #ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो #हमारी पहचान #रूठ जायेगी
4.
#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है….❓❓😕 मैंने #हथेलीपर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी️😎
5.
#सुन बे #लोंडे हम से #पंगा और भरी #महफ़िल में दंगा दोनों #खतरनाक है
6.
💝#पूरे शहर 🌎में 🌾नाम 🔫चलता😊 है #🔫 फ़ोटो लगे 😭💋हैं 🔫थाने मैं💋 #शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 #हाथ😭 #लगाने मैं#🌼
7.
🌼करोड़ो कि _बस्ती🏠 मे एक ही 🌾हस्ती💮 है, Ønly🌾 One Me..🌼
8.
दहशत गोली से नही दिमाग से होती है, और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खराब है.
9.
जहाँ से #तेरी #बदमाशी ख़तम होती हैं, वह से #मेरी #नवाबी शुरू होती हैं….!!
10.
मैं कुछ तो हूँ, क्योकि ऊपर वाला कभी भी कोई फालतू चीज़ नहीं बनाता
11.
जिन लोगों के पास दिखाने के लिए कोई टैलेंट नहीं होता, वो अक्सर अपनी औकात दिखा देते है 
12.
💝लाखों ❤️ठोकरे 😊खाने 💝के 🍂बाद 💋भी ❤️संभलता🍁 रहूँगा, 💝में🌷 गिर 💝कर 💕फिर ❤️उठूंगा 😊और ❤️चलता 😊रहूंगा 🌼
13.
मेरी हिम्मत को कम मत आंको, में वो हूँ जो टूटे धागो को जोड़कर ख्बाब बुन लेता हूँ 
14.
मैं हाथों की लकीरों पर नहीं, हाथों की लकीरे बनाने वाले पर यकीन करता हूँ
15.
सबसे पहले लोग पूछेंगे, ये क्या कर रहे हो, फिर पूछेंगे ये क्यों कर रहे हो, फिर पूछेंगे ये कैसे किया ?
16.
में अखवार नहीं जो दूसरे दिन पुराना हो जायु, मैं जिंदगी का वो पन्ना हूँ जहाँ लम्हे ठहर जाते है 
17.
मेरी दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही मजेदार है, बस सामने वाले में निभाने का दम होना चाहिए 
18.
हमारा तो Style और Attitude ही अलग है, हमारी बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे
19.
चर्चाओं में रहना शोक नहीं हमारा, पर हमारी हर बात के चर्चे है इसमें हम क्या करे
20.
शक्शियत दमदार है तभी तो दुश्मन बन रहे है, बरना कमजोरो को यहाँ पूछता कौन है 
21.
एकदिन इतना बड़ा बनूँगा की, जब में खड़ा होऊ तो कोई बैठा न रहे
22.
जिंदगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए, ओरों के कहने पर तो शेर भी सर्कस में नाचते है 
23.
सुन पगली, जितनी इंग्लिश तू बोलती है न, उतनी इंग्लिस तो में रोज़ रातको पी जाता हूँ
24.
वक़्त का मारा हु साहिब, वक़्त आने पर सबकी मारूंगा.
25.
तेवर न दिखाओ तो, लोग आँखें दिखाने लगते है
26.
किसी ख्बाब की इतनी औकात ही नहीं, की हम उसको देखे और वो पूरा ही ना हो 
27.
बेबक्त, बेबजहा, बेहिसाब मुस्कुरा देते है, हम अपने दुश्मनो को आधा तो यूं ही जला देते है 
28.
माना तू किसी Queen से कम नहीं, मगर वो Queen ही क्या जिसके King हम नहीं 
29.
इतना Attitude न दिखा, जिंदगी में  किस्मत बदलती रहती है, शीशा तो वही रहता है मगर तस्वीर बदलती रहती है 
30.
फेंसला जो भी हो मंजूर होना चाहिए, जंग हो या इश्क़ हो मंजूर होना चाहिए
31.
हमने तो शोंख शोख में Status लिखा था, पढ़ने वालों को Shock ही लग गया
32.
हम अपना Status लोगों के दिलों दिमाग पर Update करते है , Facebook और WhatsApp पर नहीं.
33.
रेस वो लोग करते हैं जिन्हें अपनी #किस्मत आजमानी हो, हम तो वो खिलाड़ी हैं जो अपनी किस्मत के साथ खेलते हैं
34.
हथ्यार तो हम शोक के लिए रखते है, खौफ के लिए तो हमारा नाम की काफी है
35.
पत्थर से पत्थर टकराएगा तो आग लगेगी, हमसे जो टकराएगा उसकी वाट लगेगी
36.
जहाँ खड़े होकर हम एक फोटो ले लेते है, लोगों के लिए वह जगह पिकनिक स्पॉट बन जाती है 
37.
मैं भी अपनी माँ का लाल हूँ, कसम से दिखता भी कमाल हूँ
38.
औकात नहीं है आँख मिलाने की, और बात करते हो हमारा नाम मिटाने की
39.
सबसे बड़ा नादान वही, जो समझे नादान हमें, कौन है कितने पानी में सबकी है पहचान मुझे
40.
शोर आवारा कुत्ते भी मचाते है, पर दहसत हमेशा शेर की ही होती है.
41.
अगर शेर के पंजे में काँटा फंस जाए, तो इसका मतलब ये नहीं की अब कुत्ते राज़ करेंगे
42.
आज हम फिर से धीरे से मुस्कुरायेंगे,आज हम फिर लोगों को बिना माचिस के जलाएंगे
43.
बेटा Game तो बहुत अच्छा खेला तूने , पर बंदा गलत चुन लिया
44.
नोट इकठे करने की जगह दोस्त इकठे किये है मैंने, इसलिए आज भी पुराने चल रहे है .
45.
माना ऊंचाई पर चढ़ना मुश्किल होता है, पर ऊंचाई से नज़ारा भी खूबसूरत होता है
46.
माना की में बुरा हूँ, पर अच्छे लोगों की तरह दुसरो पर कीचड नहीं उछालता
47.
मत करो बात मेरी पीठ के पीछे जा कर कोने में, बरना जिंदगी बीत जाएगी बस रोने में 
48.
ऊँची आवाज हम सिर्फ गानो की सुनते है और किसी की नहीं .
49.
तू हमें छोड़ कर जाना चाहती है तो जा, पर एक बात सुन सीधे भाड़ में जाना 
50.
😊दिल नर्म 💔🍁है और दिमाग ☘️गर्म है, 💝बाकि सब 🍁उपरवाले का 💋कर्म है💋
51.
दौलत जरूर बिरासत में मिलती है, पर पहचान अपने दम पर  बनानी पड़ती है 
52.
Style मेरा, Character मेरा, Life मेरी , पर Problem दुनिया को हो रही है .
53.
पैसे का तो पता नहीं पगली, पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है की वहां पैसा नहीं मेरा नाम चलता है 
55.
सुन  छोरी, तू अपने Boyfriend की कितनी भी तारीफ करले, लेकिन तेरा Boyfriend भी मेरे ही Status Copy करता है
57.
हमसे उलझना कुछ ऐसा है, जैसे बारूद के ढेर पर बैठ कर चिंगारी से खेलना
58.
अपना Time आएगा इस गलतफैमी में मत रहना क्योकि, अपना Time आता नहीं लाना पड़ता है
59.
बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने में, बेटा तू तो कोशिस भी मत कर तेरी उम्र बीत जाएगी मुझे गिराने में 
60.
मत कोशिस करो मुझ जैसा बनने की, क्योकि शेर पैदा होते है बनाये नहीं जाते
61.
उस जगह में मैं हमेशा खामोश रहता हूँ, जहाँ 2 कोड़ी के लोग अपनी हैसियत के गुण गाते है 
62.
कुछ लोग मिलकर कर रहे है मेरी बुराई, तुम बेटे इतने सारे और में अकेला बचा रहा हु तबाही
63.
जिंदगी की Race में जो लोग मुझे दौड़ कर नहीं हरा पते, वही लोग मुझे तोड़कर हराने की कोशिस करते है 
64.
🍁भाई डिग्री ☘️तो तुझे💔 किसी ☘️भी कॉलेज💝 से 💔मिल 💔जाएगी, पर 💔नॉलेज तुझे 😂मेरे 💔Status से ही 💞मिलेगी 💋
65.
अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे, तो ये सोचकर भूल जाना की तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो
66.
सबको अच्छा लगूं ये जरूरी नहीं है, किसी की आँख में खटकना भी जरूरी है
67.
हुनर सबका अलग होता है मेरे दोस्तकिसी का छिप जाता है तो किसी का छप जाता है 
68.
अपना भी टाइम आएगा, जब वो पगली बोलेगी, I Am Sorry Please Come Back In My Life I Love u, तब में बोलूंगा, Baby प्यार Is Easy But I Am Busy 
69.
हुकूमत दुसरो के दम पर तो कोई भी कर ले, जो अपने दम पर छा जाए वो हम है 
70.
परख न सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी, मैं अच्छा केवल उन्हीं के लिए हूँ जो जाने कदर मेरी
71.
पिता की दौलत पर क्या घमंड करना, मजा तो तब आये जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे
72.
अभी कांच हूँ तो चुभ रहा हूँ, जिसदिन आईना बन जाऊंगा पूरी दुनिया देखेगी
73.
जीत हासिल करनी है तो क़ाबलियत बढ़ाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्ते को भी नसीब होती है
74.
सुन पगली जैसा तू सोचती है न वैसा मैं हूँ नहीं, और जैसा मैं हूँ वैसा तू कभी सोच ही नहीं सकती 
75.
अंदाज़ कुछ अलग ही है मेरा सोचने का, लोगों को मंजिल का शोक है और मुझे रस्ते का
76.
ये बदमाशी की बातें सोच समझ कर किया कर बेटे, क्योकि जिन किताबों  से तूने ये सीखा है उन कितबाबों को मैंने ही लिखा है
77.
जितना बड़ा सपना होगा उतनी ही बड़ी तकलीफ भी होगी, और जितनी बड़ी तकलीफ होगी उतनी ही बड़ी कामयाबी भी होगी 
78.
भगवान मेरे दुश्मनो को मेरी कामयाबी देखने के लिए लम्बी उम्र दे.
79.
हमारे नाम की अफवाहों के धुए भी वहीं से निकलते है, जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती है .
80.
चाहे दुश्मन हो कितना भी पापी, उसके लिए हम अकेले ही हैं काफी
81.
अपने लिए नहीं मैं उनके लिए कामयाब होकर दिखाऊंगा, जो मुझे जिंदगी में नाकाम देखना चाहते है .

Share with your friends

Shayari Mahfil
#
Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done